रोहतास: बारिश के बीच सपना चौधरी ने लगाए ठुमके तो होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, जांच शुरू

रोहतास जिले में एक बार फिर हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो काराकाट थाना क्षेत्र के नावाडीह में का बताया जा रहा है. जहां पूर्व विधायक सुनील पांडेय की शादी की वर्षगांठ पर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के नृत्य के दौरान हर्ष फायरिंग हुई. हालांकि रोहतास डिस्ट्रिक्ट डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कहा जा रहा है कि तरारी के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने बुधवार रात अपने पैतृक गांव में अपना शादी का वर्षगांठ मनाया. इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया. इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी कार्यक्रम में सपना चौधरी एवं अन्य कलाकार आए थे. जिसका डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान बारिश के बीच सपना अपने सबसे हिट गाने पल-पल याद तेरी तड़पावे रे… पर डांस कर रही थीं.

इसी बीच दनदना फायरिंग हुई और ठांय-ठांय की आवाज सुनाई देने लगी. हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग करने वाला शख्स साफ नहीं दिख रहा है. सिर्फ गोली चलने की आवाज आ रही है. बता दें कि बिहार में हर्ष फायरिंग पर रोक है. पिछले दिनों की अमझोर के अलावा कई क्षेत्र में शादी-ब्याह में भी हर्ष फायरिंग करने वालों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मामले में एसपी आशीष भारती ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दिया गया है. वायरल वीडियो की संवेदनशीलता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई के लिए बिक्रमगंज एसडीपीओ एवं काराकाट थानाध्यक्ष को जांच कर अभियुक्त की शिनाख्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर अविलंब कड़ी विधि-सम्मत कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post