रोहतास: आपसी विवाद में पति-पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

मृतक शशिकांत

रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के कच्छवा ओपी थाना क्षेत्र के बेलाढ़ी गांव में एक घर से पति-पत्नी का शव बरामद किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पति-पत्नी ने बुधवार की देर शाम आपसी विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर शाम दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक की पहचान बेलाढ़ी गांव निवासी कन्हैया महतो के 26 वर्षीय पुत्र शशि कांत और मृतक की 24 वर्षीय पत्नी प्रियंका कुमारी के रूप में हुई. प्रियंका औरंगाबाद के मदनपुर थाना के बंगेर गांव के वकील मेहता की लड़की थी. कच्छवां थानाध्यक्ष बिरेंद्र प्रसाद ने बताया कि बेलाढ़ी गांव में आपसी विवाद में पति-पत्नी के आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों की शादी 5 साल पहले 2017 में हुई थी. शादी के पांच साल बाद भी दोनों को कोई संतान नहीं था. ससुराल पक्ष के परिजनों ने बताया कि लड़का पैर से विकलांग था. वह नशा भी करता था और जुआ की भी उसे लत थी. वह एक छोटे कपड़े का दुकान चलाता था, लेकिन काम के मामले में लापरवाह था. नशे में पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. हालांकि पुलिस मामले की जांच में कर रही कि दोनों ने खुदकुशी क्यों की है.

rohtasdistrict:
Related Post