रोहतास: इलाज के लिए बनारस जा रहे बाइक सवार दंपती की सड़क दुर्घटना में मौत

रोहतास जिले के दरीगांव ओपी क्षेत्र के कोटा गांव के पास गुरुवार को अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपती की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतक औरंगाबाद जिले के दाउदनगर वार्ड संख्या 21 निवासी बैजू प्रसाद व उनकी पत्नी मीना देवी बताई जाती हैं.

बताया जाता है कि दोनों सुबह इलाज के लिए बाइक से ही बनारस के लिए निकले थे. लेकिन सासाराम दरिगांव ओपी क्षेत्र में कोटा के पास दुर्घटना के शिकार हो गए हैं. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि पति का सिर पूरी तरह फट गया है, अगर वह हैल्मेट पहना रहता, तो उसकी जान बच सकती थी. पत्नी के भी सिर में ही चोट आई है.

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच को लगभग एक घंटे तक जाम कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाई. पुलिस दोनों शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम के लिए लाई है.

मृतक बैजू प्रसाद के बड़े भाई गुलाब चंद्र प्रसाद ने बताया कि मीना देवी का इलाज कराने बैजू प्रसाद पल्सर बाइक से आज सुबह पांच बजे वाराणसी जा रहे थे. बैजू प्रसाद के दो पुत्र व पांच बेटियां हैं. मृतक दंपती के घर में सूचना पहुंचते ही दाउदनगर में उनके घर पर कोहराम मच गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post