रोहतास: स्वागत समारोह स्थल पर ही जदयू कार्यकर्ताओं ने नए जिलाध्यक्ष के खिलाफ की नारेबाजी

रोहतास जिला जदयू के नए जिलाध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा के अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं ने जिले में संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प लिया. सासाराम शहर के ओझा टाउन हॉल में शुक्रवार को आयोजित समारोह में जदयू कार्यकर्ताओं ने फुल माला, गुलदस्ता और अंगवस्त्र देकर जिलाध्यक्ष का स्वागत किया. इस दौरान उक्त स्वागत समारोह स्थल पर ही कुछ कार्यकर्ताओं ने नए जिला अध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा के विरोध जमकर नारेबाजी की. जिससे कार्यक्रम के रंग में भंग पड़ गया.

कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के खिलाफ भी नारेबाजी की. जबकि पूर्व जिलाध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में नारेबाजी की. डेहरी प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा सिंह का कहना है कि नए जिलाध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा पर फर्जीवाड़ा सहित कई आरोप हैं. उन्होंने जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर आरोप लगाया कि इन्हें पैसा लेकर जिलाध्यक्ष बनाया गया है. सासाराम प्रखंड के पूर्व अध्यक्ष तौसीफ आलम ने कहा कि जिलाध्यक्ष जदयू में कभी रहे ही नहीं है. पार्टी विरोधी कार्य करने वाले व्यक्ति को जिलाध्यक्ष कैसे बनाया गया, जबकि उनका सदस्यता रसीद भी नहीं है. उन्हें कोई कार्यकर्ता जानता भी नहीं है.

वहीं, इस अभिनंदन समारोह में जदयू के जिला से जुड़े किसी पूर्व विधायक का शामिल ना होना भी चर्चा का विषय रहा. इस संबंध में जदयू के नए जिलाध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा ने कहा कि कुछ कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. लेकिन बाद में मान जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे. पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाएंगे. प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेंगे.

rohtasdistrict:
Related Post