रोहतास: पति व छह बच्चों को छोड़कर महिला प्रेमी संग फरार, पति की कमाई भी ले गई

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के पडुरी टोला निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी अपने 6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई है. साथ ही घर में रखा गहना, पैसा व कपड़ा भी अपने साथ ले गई. इससे आहत पति ने डालमियानगर थाना में प्राथमिकी कराई है. पति दीपन राम ने बताया कि उसकी पत्नी मुन्नी देवी पिछले 27 जनवरी से अपने 6 बच्चे को छोड़कर फरार है. दीपन राम के अनुसार वह चेन्नई के एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनकी पत्नी मुन्नी देवी अपने छह बच्चों के साथ पडूरी टोला में रहा करती थी.

दीपन राम के बच्चों ने बताया कि उसकी मां मुन्नी देवी दो मोबाइल फोन रखती थी. एक अपने पति और रिश्तेदारों से बातचीत करने के लिए तो दूसरे मोबाइल से किसी अन्य व्यक्ति से हमेशा बात करती रहती थी. दीपन राम ने बताया कि प्रत्येक माह अपने कमाई का हिस्सा बैंक खाते में भेज रहा था ताकि उसकी बेटी की शादी कर सके. अभी बैंक खाते में तकरीबन 45 हजार रुपये जमा है. इसीलिए दीपन राम ने थाने और बैंक में आवेदन देकर पैसे की निकासी पर रोक लगाने की मांग की है.

वहीं, दीपन राम के बच्चे अपनी भागी हुई मां मुन्नी देवी को वापस आने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि दीपन राम पूर्व में डालमियानगर ओपीअंतर्गत रजवरवा बिगहा अपने परिवार के साथ रह रहा था, लेकिन अब वह नासरीगंज थाना अंतर्गत पडूरी टोला में अपने परिवार के साथ रहता है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. फरार महिला द्वारा पैसे की निकासी पर रोक लगाने को लेकर बैंक मैनेजर से भी संपर्क किया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post