व्यवसायी संजय की हत्या के विरोध में बंद रहा मलियाबाग बाजार

दावथ थाना क्षेत्र के मलियाबाग में सीमेंट व्यवसायी व अतिमा मैरेज हॉल संजय साह की अपराधियों द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के विरोध में मंगलवार को मलियाबाग का बाजार बंद रहा. हत्या को लेकर मलियाबाग के व्यवसायी व ग्रामीण आक्रोशित हैं. दुकानदारों ने पूरे दिन अपनी दुकानें बंद रखी. दुकानदारों ने घटना के खिलाफ आक्रोश जताया. विरोध में कोई फुटपाथी दुकान भी नहीं खुली. अचानक बंदी से खरीदारी के लिए मलियाबाग बाजार आए लोगों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा.

व्यवसायी सिंटू सोनी, शानू खान, रमेश कुमार आदि कई दुकानदारों ने कहा कि इस हत्या कांड को लेकर सभी व्यवसायी एवं दुकानदार दहशतजदा हैं. कहा कि दुकानदारों के पास सुरक्षा की कोई संसाधन नहीं होता है. पुलिस पर ही सुरक्षा का भरोसा होता है, इस घटना के बाद असुरक्षा की भावना विकसित हो गई है. कारोबारियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की.

वहीं, प्रदेश वैश्य सम्मेलन व व्यवसायी मोर्चा के संयोजक अशोक गुप्ता संगठन के कई लोगों के साथ पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर मातमपुर्सी करते हुए कई पहलुओं पर बातें की. उन्होंने कहा कि पूरे सूबे में व्यावसायियों की हत्या व उनकी संपत्ति की लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं. सरकार पुलिस के साथ केवल शराब की समीक्षा कर रही है.

उन्होने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं मलियाबाग में पुलिस पीकेट बनाने की मांग की है. इधर, पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है. विशेष टीम गठित कर छापेमारी किया जा रहा है. हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है, परिजनो से पूछताछ किया जा रहा है, जिससे हत्यारों का सुराग मिल सके.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post