रोहतास में चार जिंदा कारतूस के साथ मुखिया गिरफ्तार

रोहतास जिले के एक दबंग मुखिया को पुलिस ने चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए गुरुवार को एसपी आशीष भारती ने बताया कि अकोढ़ी थाना क्षेत्र के भलुआड़ी पंचायत के मुखिया पप्पू यादव को डेहरी नगर थाना की पुलिस ने हदहदवा पुल के समीप से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मुखिया के पास से पुलिस ने चार जिंदा कारतूस बरामद किया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार पप्पू सिंह भलुवाड़ी पंचायत के मुखिया है, जो अपने ही पंचायत में एक व्यक्ति के साथ मारपीट के मामले में फरार चल रहे थे. बुधवार देर रात गुप्त सूचना मिली कि डेहरी के हदहदवा पुल के समीप अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ है. सूचना के बाद सादे लिबास में गई पुलिस की टीम ने पप्पू यादव गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले. जांच के क्रम में पुलिस ने मुखिया पति के पास से चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस का कहना है कि मुखिया पप्पू यादव किसी अपराधिक घटना में शामिल होने की नियत से कारतूस लिए हुआ था. मामले में पुलिस पूछ-ताछ कर रही है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार पप्पू यादव पूर्व में शराब धंधेबाज के रूप में जेल जा चुका है. मारपीट के अलावा अन्य चार मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post