रोहतास: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मायकेवालों ने दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप, ससुराल वाले मौके से हुए फरार; एफआईआर दर्ज

रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव में शनिवार को एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. ससुराल पक्ष का कहना है कि नवविवाहिता ने बीती रात आत्महत्या कर ली. जबकि मृतिका के भाई ने दहेज की हत्या का आरोप लगाते हुए पति व ससुर समेत पांच पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मायके वालों का कहना है कि शनिवार सुबह खबर मिली की उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वे अमियावर गांव पहुंचे और ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. उनका का कहना था कि दो लाख रूपये दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था, इसी क्रम में बेटी की हत्या गला घोट कर की गई है. उनके द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

बताते हैं कि कैमूर जिले सबार गांव निवासी नागेन्द्र चौधरी की पुत्री 20 वर्षीय प्रीति कुमारी की शादी इसी वर्ष फरवरी में अमियावर के मनोहर चौधरी के बेटे रामानंद चौधरी के साथ हुई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में मृतिका के भाई ने मृतका के पति रामानंद चौधरी, ससुर मनोहर चौधरी, देवर रोहित कुमार समेत पांच पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल मृतिका के सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य नामजद लोग फरार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post