बिक्रमगंज: राहुल हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, हिमांशु की हत्या के लिए दी थी सुपारी

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के राहुल कुमार उर्फ बंटी की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस मामले में डालमियानगर थाना क्षेत्र के प्रयाग बिगहा में आरोपी के मौजूदगी की सूचना पर बिक्रमगंज और डालमियानगर की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. साथ ही दो देसी कट्टा तथा एक बाइक भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.

विदित हो कि 6 जनवरी को राहुल उर्फ बंटी की बिक्रमगंज के अस्कामिनी नगर में अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हिमांशु कुमार नामक युवक इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. बताया जा रहा है कि प्रिंस ने हिमांशु यादव को मारने के लिए कैमूर के रहनेवाला सुपारी किलर रॉकी को एक लाख रूपये की सुपारी दी थी. लेकिन, हत्या के समय बीच बचाव करने में गोली राहुल को लग गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी और हिमांशु गोली की खरोच से घायल हो गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार डालमियानगर का हिमांशु यादव एवं डालमियानगर के ही प्रिंस यादव की बहन के बीच प्रेम चल रहा था. प्रिंस को यह नागवार गुजरा रहा था. उसने प्रिंस को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी किलर का सहारा लिया, लेकिन मामला उलट गया और दोस्त को बचाने में राहुल को गोली लग गई और मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के लिए सुपारी किलर रॉकी हिमांशु का रेकी कर रहा था. वही, हिमांशु का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. राजपुर पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में उसे गिरफ्तार किया था. जेल से निकलने के बाद हिमांशु आज कल बिक्रमगंज में अपनी मौसी के घर रहता था. शायद उसे प्रिंस के नीयत का भान हो गया था.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post