रोहतास: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

फाइल फोटो: सदर अस्पताल सासाराम

रोहतास जिले नटवार थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज-दिनारा स्टेट हाइवे पर महरोड गांव के समीप सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों की सहायता से दोनों को इलाज के लिए दिनारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां रास्ते में एक की मौत हो गई.

वहीं दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों द्वारा रेफर कर दिया. मृतक महरोढ़ निवासी स्व. भगवान सिंह के 36 वर्षीय पुत्र बिनोद सिंह बताया जाता है. जबकि घायल व्यक्ति धर्मपाल पासवान के पुत्र रतन पासवान है. ग्रामीणों के मुताबिक दोनों नटवार बाजार से घर वापस लौट रहे थे. इसी बीच गांव के नजदीक हीं पचौली मोड़ पर अज्ञात वाहन के चपेट में आ गये.

मौके पर मौजूद ग्रामीणों के सहायता से पीएचसी पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने विनोद सिंह को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं परिजनों का रो रोकर बूरा हाल है. नटवार थानाध्यक्ष बिपिन बिहारी ने बताया कि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post