डेहरी: ट्रक से चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

प्रतीकात्मक तस्वीर

डेहरी नगर थाना क्षेत्र के न्यू डिलियां में वीर कुंवर सिंह चौक के समीप शनिवार की देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक बंटी राम 24 वर्ष डेहरी नगर थाना के वार्ड संख्या 35 स्थित बारह पत्थर निवासी अशोक राम के पुत्र बताए जाते हैं. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. लोगों ने टायर जलाकर रोड जाम भी किया.

मौके पर पहुंची डेहरी पुलिस ने आगजनी कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस में मृतक के शव को कब्जे में लेकर रविवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि बंटी राम न्यू डिलियां स्थित गैरेज से शनिवार की रात अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. इसी  दौरान तार बंगला की तरफ से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बंटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंचे स्वजन व आसपास के लोगों आरोप था कि ओवरलोडेड अवैध बालू लदे वाहनों के धड़ल्ले से परिचालन के कारण घटना घटी है. घटना के बाद मृतक के स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष ने कहा कि स्वजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post