रोहतास: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, चार गंभीर हालत में रेफर

रोहतास जिले सासाराम-बिक्रमगंज स्टेट हाईवे पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैजला पेट्रोल पंप के समीप सोमवार देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा में एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी की उम्र 20 से 22 वर्ष के आसपास हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार पांच युवक बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे थे. रास्ते में वो अपनी-अपनी बाइक एक दूसरे के नजदीक ला रहे थे. तभी बैजला पेट्रोल पंप के समीप एकाएक एक अज्ञात वाहन से दोनों बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को सदर अस्पताल सासाराम लाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद चारों घायलों को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया हैं. डॉक्टर के मुताबिक घायलों की स्थिति काफी गंभीर हैं. मृतक की पहचान उचितपुर निवासी लालजी सिंह के पुत्र छोटू के रूप में हुई है. जबकि घायलों में उचितपुर के ही सीकू कुमार, तस्लीमुद्दीन अंसारी, राज तिलक एवं सलेमपुर के अंशु शामिल हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा गांव व आसपास के लोग सदर अस्पताल में पहुंचे है.

rohtasdistrict:
Related Post