रोहतास: सड़क हादसे में जवान की मौत, एक घायल

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर शुक्रवार की देर शाम सड़क हादसे में एक सीआईएसएफ जवान की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. बताते हैं कि दोनों शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी क्रम में उनकी बाइक एक अज्ञात वाहन से जा टकरायी.

संभावना यह भी जतायी जा रही है कि किसी ट्रक ने भी ठोकर मारा होगा. घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. गश्त पर निकली पुलिस व ग्रामीणों की मदद से दोनों को आनन-फानन में सामुदायिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई.

कोचस थानाध्यक्ष अमोद कुमार ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर दोनों युवक दिनारा थाना के अकोढा गांव से शादी समारोह में शामिल होने के लिए बक्सर जा रहे थे. इसी क्रम में जगदीशपुर गांव के डीएवी स्कूल के समीप बाइक सवार दोनों लोग अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गए. दोनों घायल को सीएचसी लाया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

मृतक अकोढ़ा गांव निवासी रामनरेश प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार बताए जाते हैं, जो सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं. वहीं दूसरे गंभीर रूप से घायल युवक हेमतपुर गाजीपुर निवासी लालचन्द्र प्रसाद के पुत्र पिन्टू कुमार को चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. दोनों लोग रिश्ते में साला-बहनोई बताए जाते है.

rohtasdistrict:
Related Post