रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, पति-पत्नी समेत चार घायल

रोहतास जिले में अलग-अलग जगहों पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी समेत चार लोग घायल हो गए. पहली घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान काराकाट थाना क्षेत्र के जयश्री गांव निवासी महेंद्र साह का 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई है. मृतक जयश्री गांव के महेंद्र साह का बेटा बताया जाता है. बताते हैं कि मुन्ना कुमार काराकाट से सासाराम की तरफ आ रहा था.

इसी क्रम में बिक्रमगंज के पास तेज गति के ब्रेजा कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंचे परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों ने सासाराम-आरा स्टेट हाइवे जाम कर दिया. सूचना पर बिक्रमगंज बीडीओ अमित प्रताप और पुलिस मौके पर पहुंची. प्रशासन द्वारा मुआवजे का आश्वासन देने के बाद सड़क जाम खत्म हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

दूसरी घटना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है, जहां आरा-सासाराम मुख्य पथ पर लालगंज के समीप सिटी राइड बस व ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई. घटना में ऑटो सवार मनोज कुमार गुप्ता एवं योंगेंद्र कुमार घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

तीसरी घटना कोचस थाना क्षेत्र की है, जहां दिनारा रोड में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो व कार की टक्कर हो गई. जिससे कार में सवार पति-पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया.

rohtasdistrict:
Related Post