रोहतास में सड़क हादसे में एक कांवरिया की मौत, आधा दर्जन घायल; ऑटो में ट्रक की टक्कर से घटी घटना

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कुम्हऊ गेट के समीप एनएच दो पर गुरुवार देर रात कावंरियों से भरी ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे ऑटो सवार एक कांवरिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन घायल है. मृतक पटना जिला के पालीगंज थाना क्षेत्र के परिओ गांव निवासी 26 वर्षीय पिंटू कुमार बताए जा रहे हैं.

घायलों में ईश्वर दयाल, राम प्रकाश सिंह, सत्यानंद प्रसाद, विवेक कुमार, विश्वनाथ सिंह, कृष्ण सिंह सहित अन्य का इलाज भी सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी कांवरिया पटना से ऑटो पर सवार होकर गुप्ताधाम स्थित गुप्तेश्वर नाथ महादेव का दर्शन करने जा रहे थे. एनएच दो पर कुम्हऊ गेट के पास डायवर्सन पार करने के दौरान रफ्तार में जा रही ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिससे ऑटो सवार एक युवक गिर गया, तेज रफ्तार ट्रक युवक को कुचलते हुए आगे निकल गया.

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही शिवसागर थाना की पुलिस व एनएचएआइ के कर्मी ने घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को सदर अस्पताल सासाराम में एनएचएआइ के एंबुलेंस से पहुंचाया. थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. बता दें जिले में एक पखवाड़े में तीन कांवरियों की मौत हो चुकी है.

rohtasdistrict:
Related Post