शिवसागर टोल प्लाजा पर ट्रक की चपेट में आकर किन्नर की मौत, पैसा मांगने के दौरान घटी घटना

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार टोल प्लाजा के समीप शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से एक किन्नर की मौत हो गई. घटना ट्रक चालक से पैसा मांगने के क्रम में हुई है. बताया जाता है कि टोल प्लाजा के समीप एनएच दो से गुजरने वाले वाहनों से कई किन्नर रुपये मांगते हैं. इसी क्रम में तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आकर एक किन्नर गंभीर रुप से घायल हो गई. आनन-फानन मे एनएचएआई एम्बुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतका की पहचान दिनारा थाना क्षेत्र के चिलहरूआ गांव पिंकी किन्नर के रूप में की गई है. वह अपने साथियों के साथ टोल प्लाजा आयी थी. जहां सभी ट्रकों को रोककर पैसे की मांग कर रही थी. इसी क्रम में पिंकी किन्नर एक ट्रक की चपेट में आ गयी. दुर्घटना के बाद कई किन्नर जुट गए. ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर लिया है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने बताया कि सड़क दुर्घटना में किन्नर की मौत हुई है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. जबकि चालक फरार बताया जाता है. विदित हो कि शिवसागर टोल प्लाजा पर किन्नर समुदाय के लोग ट्रकों को रोककर पैसे मांगते देखे जाते हैं, जिसमें दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post