रोहतास: पवनी पंचायत के मुखिया पर गोलीबारी मामले में लाइनर गिरफ्तार, रेकी कर मारी गई थी गोली

रोहतास जिले के पनवी पंचायत के मुखिया गोलीकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. एसपी आशीष भारती ने मंगलवार देर शाम को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मुखिया को रेकी कर गोली मारी गई थी, मामले में लाइनर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया कि गत 26 जुलाई को नासरीगंज प्रखंड के पवनी पंचायत के मुखिया विजय पाण्डेय उर्फ बादशाह को डालमियानगर थाना क्षेत्र में गोली मारी गई थी, जिसमें मुखिया गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

एसपी ने कहा कि मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस के विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम लगातार छापेमारी कर रही थी और तकनीकी आधार पर अनुसंधान किया जा रहा था. अनुसंधान के क्रम में ज्ञात हुआ कि अपराधकर्मियों द्वारा रेकी कर घटना को अंजाम दिया गया था. इसी क्रम में एक अपराधकर्मी की डालमियानगर में छुपा होने की सूचना मिली. जिसके बाद छापेमारी कर नासरीगंज थाना के हाउडीह गांव निवासी चन्द्र प्रकाश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने कहा कि पूछताछ में गिरफ्तार अपराधकर्मी ने उक्त कांड में रेकी एवं लाइनर की भूमिका की बात स्वीकार की गई है. उसके द्वारा कांड में प्रयोग किए गए मोबादल फोन को भी जब्त कर लिया गया है. कहा कि उक्त कांड में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों के संबंध में उसके नाम व पता का जानकारी प्राप्त हो चुका है, जिनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post