रोहतास: सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत, श्राद्धकर्म से घर लौटते वक्त घटी घटना

रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र में एनएच दो पर बुधवार को महरनियां के समीप सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं सवार परिवार के करीब छह लोग बाल-बाल बच गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर निवासी लालमोहर पासी के 40 वर्षीय पुत्र अक्षय पासी अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ साढू के घर तिलौथू के सेवही श्राद्धकर्म में गया था. श्राद्ध कर्म संपन्न होने के बाद पूरे परिवार के साथ ऑटो से सभी गांव लौट रहे थे. तभी दरिगांव थाना क्षेत्र के महरनियां के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में ऑटो के लोहा की रड़ टूटकर अक्षय पासी के सर में धंस गया. जिससे खून बहने से अक्षय पासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जबकि कैमूर जिला के सोनहन थाना क्षेत्र के सुखारीपुर की संतोषी देवी घायल हो गई. जिनका इलाज सदर अस्पताल सासाराम में चल रहा है. जबकि, अन्य ऑटो सवार बाल-बाल बच गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पत्नी पिंकी देवी व बड़ी बेटी नीतू रोने के दौरान बेहोश हो जा रही थी. पत्नी व बेटी को संभालने में कई महिलाएं लगी थी. पोस्टमार्टम हाउस के पास मां-बेटी के चित्कार से पूरा माहौल गमगीन रहा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post