सासाराम मंडल कारा के कैदी की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, एक दिन पूर्व भेजा गया था जेल

सासाराम के सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए लाए गए एक कैदी की शुक्रवार सुबह मौत हो गई. मृतक कछवां थाना क्षेत्र के झाकर बिगहा ओसांव निवासी स्व लाल बाबू राम के 30 वर्षीय पुत्र संजय कुमार बताया जाता है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया है. बताया जाता है कि कछवां थाना की पुलिस ने बीते 14 सितंबर की शाम को उक्त व्यक्ति को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसे अगले दिन न्यायालय में पेश कर सासाराम जेल में भेजा गया था.

जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उक्त कैदी शराब के मामले में गुरुवार शाम जेल लाया गया था. उस दौरान उसकी तबियत ठीक थी. शुक्रवार सुबह अचानक उसकी तबियत खराब हो गई और गिरकर बेहोश हो गया. जेल के डॉक्टरों के अनुसार उसमें मिर्गी जैसे कुछ लक्षण दिखाई दिए. इसपर उसे तत्काल बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मौत की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंची डेहरी के रजवार बिगहा निवासी मृतक की बुआ के मुताबिक मृतक कभी-कभार शराब पीते रहते थे. इसी को लेकर पति-पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था. उनके शराब पीने की सूचना पत्नी ने ही पुलिस को दी थी. पत्नी ने यह सोचकर उन्हें गिरफ्तार कराया था कि शायद कुछ माह जेल में रहने पर उनकी यह बुरी लत छूट जाए. जेल प्रशासन द्वारा मौत की खबर सुन परिवार सकते में हैं. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

rohtasdistrict:
Related Post