रोहतास: एनएच पर संतरा लदे ट्रक के नीचे दबकर शिक्षक की मौत, बेटी का रिश्ता देख लौटने के दौरान हुआ हादसा

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के टाॅल प्लाजा के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग संख्या दो पर शनिवार को संतरा लदे ट्रक के नीचे दबकर एक शिक्षक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठडिहरी गांव निवासी 45 वर्षीय चंद्रशेखर प्रसाद के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक, शिक्षक अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी बेटी का रिश्ता देख मोहनिया से वापस गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोटपा मध्य विद्यालय के शिक्षक चंद्रशेखर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गांव के ही एक ऑटो से कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत केंवा गांव में बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे. वहां से लौटने के दौरान शिवसागर टोल प्लाजा के समीप संतरा लदा एक ट्रक उक्त टेंपो से आकर सट गया. इसके बाद ट्रक चालक वाहन लेकर तेजी से भागने लगा. इसी दौरान ऑटो सवार दो लोग ट्रक रुकवाने के लिए उसपर लटक गए. कुछ ही दूर आगे जाने के बाद ट्रक असंतुलित होकर खलासी के साइड में पलट गया. इससे उस साइड में लटके शिक्षक चंद्रशेखर प्रसाद ट्रक के नीचे दब गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

जबकि, ट्रक चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गए. बताते हैं कि ट्रक के पलटते ही लोगों के बीच संतरा लूटने की होड़ लग गई. हालांकि, मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाया और क्रेन बुलाकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को सीधा करने के बाद जब्त कर लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चलते ट्रक में ड्राइवर के साथ मारपीट के दौरान घटना घटी है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

rohtasdistrict:
Related Post