रोहतास: घर में चल रही थी माड़ो गाड़ने की तैयारी, करंट लगने से युवक ने तोड़ा दम; इयरफोन बनी वजह

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आकर 25 बर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक करगहर निवासी मनोहर शर्मा का पुत्र हरेंद्र शर्मा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन पूर्व अपनी चाची के घर आया था.

सोमवार देर शाम घर में माड़ो गाड़ने का कार्यक्रम चल रहा था. इसी क्रम में हल्दी मंडप में हरे बांस को लगाया जा रहा था, तभी बांस बगल से गुजर रही एक धारा प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया. जिसके करंट से युवक झुलस गया. आनन-फानन में युवक को कोचस के सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया है. मंगलवार की अहले सुबह युवक का शव करगहर पहुंचते ही परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

परिवार के लोगों का कहना है कि माड़ो गाड़ने के दौरान अगल-बगल में मौजूद लोग युवक को जोर-जोर से आवाज देकर बिजली के तार से बांस को संपर्क होने की बात बता रहे थे. लेकिन युवक कान में ईयरफोन पर गाने सुनते हुए काम करने में मशगूल था. इस कारण लोगों की आवाज नहीं सुनाई दी और बांस तार के संपर्क में आ गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post