रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, पैक्स अध्यक्ष समेत आधा दर्जन घायल

रोहतास जिले में अलग-अलग जगहों पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पैक्स अध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पहली घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां बिक्रमगंज-डुमरांव रोड में एक ऑटो के पलट जाने से उसपर सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग बिक्रमगंज के वार्ड संख्या 2 के तेंदुनी गांव के रहने वाले हैं.

बताते हैं कि सभी ऑटो में सवार हो बसगतिया गांव से अपने गांव तेंदुनी लौट रहे थे. इसी क्रम में बिक्रमगंज-डुमरांव रोड पर अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना में ऑटो पर सवार 35 वर्षीय संतोष राम, 45 वर्षीय हरेन्द्र राम और विजय राम गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दिया. मौके पर पहुंचे पूर्व वार्ड पार्षद लड्डू सिंह द्वारा सभी को बिक्रमगंज के करुणा हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने संतोष राम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य दो का इलाज जारी है.

दूसरी घटना दिनारा थाना क्षेत्र की है, जहां दिनारा-धनसोई मार्ग पर जमरोड़ मोड़ के समीप दूल्हा-दुल्हन को लेकर जा रही अनियंत्रित कार की टक्कर से अकोढ़ा पैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार पटेल समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. दोनों के प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. मौके पर पहुंचे लोगों ने धक्का मार भाग रहे कार चालक को पकड़ लिया व पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर ली है.

तीसरी घटना दिनारा थाना क्षेत्र की है, जहां मोहनिया-आरा फोरलेन हाइवे पर गुनसेज के समीप तेज गति से जा रही कार की चपेट में आने से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल 60 वर्षीय लक्ष्मण लाल को स्थानीय लोगों ने पीएचसी इलाज के लिए ले गए. जहां स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. उनके सिर में गहरा चोट लगा है. बेहतर इलाज के लिए परिजन बनारस ले गए हैं.

चौथी घटना कोचस थाना क्षेत्र की है, जहां एनएच-30 पर तेज गति से आ रही अनियंत्रित बाइक से गिरकर एक महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया.

rohtasdistrict:
Related Post