रोहतास में सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत, दो घायल; एक ही बाइक से जा रहे थे वाराणसी

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के लहेरी पेट्रोल पम्प के समीप एनएच-30 पर रविवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि घटना में दो अन्य लोग घायल हो गए. मृतक रेड़िया निवासी बनारसी चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र विकास कुमार बताए जाते है. जबकि घायलों में कुसहीं करगहर निवासी शंभू कुमार सिंह व सासाराम निवासी मंटू कुमार बताये गये है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव से बनारस के लिए निकले थे. इसी क्रम में जब एनएच-30 पर लहेरी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे तो उनकी बाइक गलत लेन में प्रवेश कर गई और विपरित दिशा से आ रहे ट्रक में सीधे जा टकराई. जिससे तीनों बाइक सवार सड़क पर गिर बुरी तरह घायल हो गए. हेलमेट ना पहनने के कारण तीनों के सर में गंभीर चोट लगी थी.

मौके पर जुटे ग्रामीणों की मदद से घायलों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस लाया गया, जहां डॉक्टर ने विकास कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल मंटू और शंभु को प्राथमिक चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. इधर मौत की सूचना पहुंचते ही बनारसी चौधरी के घर कोहराम मच गया.

rohtasdistrict:
Related Post