रोहतास: शीतल कुंड में स्नान के दौरान डूबने से युवक की मौत, पटना सिटी से दोस्तों के साथ आया था गुप्ताधाम

रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के गुप्ताधाम के समीप स्थित शीतल कुंड में स्नान करने के दौरान रविवार शाम एक युवक डूब गया. करीब 12 घंटे बाद सोमवार को युवक का शव बरामद किया गया है. मृतक पटना सिटी के अमूल महतो के 19 वर्षीय पुत्र अमन कुमार बताया जा रहा है.

सूचना मिलते ही युवक के परिजन सोमवार सुबह पटना सिटी से गुप्ताधाम पहुंचे हैं और चेनारी थाना पहुंच बेटे की डूबने की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से शव को बरामद किया. मृतक युवक के पिता ने बताया कि अपने कुछ दोस्तों के साथ अमन भी गुप्ताधाम शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के लिए रविवार को आया था. इसी दौरान सभी दोस्त शीतल कुंड में स्नान करने के लिए गए. इसी क्रम में पानी का अंदाज ना मिलने के कारण वह डूबने लगा.

दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वह गहरे गड्ढे पानी में चला गया जिससे उनकी मौत हो गई. उस एरिया में नेटवर्क नहीं रहने के कारण उसके दोस्त आनन-फानन में चेनारी लौटे और सोमवार सुबह करीब चार बजे अमन के परिजनों को मोबाइल पर इसकी सूचना दी. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव लाने के लिए शीतल कुंड पहुंची.

बताया कि काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को बरामद कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल सासाराम भेजा जा रहा है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. विदित हो कि सावन माह में बड़ी संख्या में बाहर से श्रद्धालु गुप्ताधाम पहुंच रहे है. इस क्रम में श्रद्धालु यहां शीतल कुंड में स्नान करते है. परंतु शीतल कुंड में स्नान में सवाधानी बरतना जरूरी है.

rohtasdistrict:
Related Post