रोहतास: घर में घुसे प्रेमी को पीटने के बाद बताया चोर, अस्पताल में भर्ती

प्रेमिका से मिलने गए युवक को घरवालों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. उसके बाद उसे चोर बताकर पुलिस के हवाले कर दिया. मामला रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र का है. जहां रेडिया गांव में बुधवार की रात्रि एक युवक को पड़ोसी के घर में पकड़ कर चोरी का आरोप लगाकर जमकर पिटाई की गई. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया.

सूचना पर पुलिस ने घायल युवक को रात्रि में सीएचसी चेनारी में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक रेडिया गांव निवासी नंद किशोर कुमार बताया जाता है. घायल युवक के परिजनों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में पड़ोसी के घर गया था. जिसे उक्त लोगों ने गलत आरोप लगाकर जमकर पिटाई कर दी.

जबकि दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि चोरी की नियत से घर में घुसे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घायल युवक का इलाज सीएचसी में पुलिस के निगरानी में किया जा रहा है. दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post