अवर प्रादेशिक नियोजनालय डालमियानगर में ऑनलाइन जॉब कैंप का आयोजन 11 को, यहां भेजे बायोडाटा

फाइल फोटो

रोहतास जिले के डालमियानगर स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में 11 जनवरी को ऑनलाइन जॉब कैंप का आयोजन होगा. जिसकी जानकारी नियोजन पदाधिकारी अंकित राज ने दी है. उन्होंने कहा कि साक्षात्कार वीडियो कॉलिंग या वॉइस कॉलिंग के माध्यम से किया जाएगा चयनित अभ्यर्थियों को जिला नियोजनालय रोहतास से नियुक्ति पत्र दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि इस जॉब कैंप में शिव शक्ति बायोटेक्नोलॉजी लिमिटेड पटना के द्वारा 50 पदों पर सेल्स ट्रेनी एवं सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के लिए जॉब कैंप का आयोजन होगा. आवेदकों की योग्यता मैट्रिक/ इंटर/ स्नातक एवं उम्र सीमा 20 वर्ष से 34 वर्ष के बीच है. कंपनी द्वारा उनकी नियुक्ति की जाएगी. आवेदक केवल पुरुष होंगे.

नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि चयनित आवेदकों का कार्यस्थल बिहार में होगा तथा उम्मीदवारों को 10 हजार से 14 हजार तक मासिक वेतन के साथ टीए, डीए, कमीशन, इंसेंटिव तथा पीएफ की सभी सुविधाएं दी जाएंगी. इच्छुक आवेदक अपना बायोडाटा 10 जनवरी तक ईमेल आईडी sreodalmianagar@gmail.com पर भेज सकते है. इस ऑनलाइन जॉब कैंप में केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे. अधिक से अधिक युवाओं को इससे फायदा उठाने की अपील की गई है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post