रोहतास: लूट के पांच मामलों में फरार खुशनसीब को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रोहतास जिले के सासाराम मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शुक्रवार को कुख्यात सड़क लुटेरा खुशनसीब आलम उर्फ सबीर आलम को गिरफ्तार किया. खुशनसीब ने 2018 में एक के बाद एक कई घटनाओं को अंजाम दिया और उसके बाद फरार हो गया था. जिले के पांच थानों की पुलिस उसकी तलाश में थी.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि जिले में पूर्व के गंभीर मामलों, लूट, डकैती आदि के फरार चल रहे वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली कि चार साल से फरार अपराधी अगरेर थाना क्षेत्र के बाराडीह टोला में छुपा हुआ है. सूचना पर सासाराम मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने बाराडीह में छापेमारी कर खुशनसीब आलम उर्फ सबिर आलम को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने बताया कि उक्त अपराधकर्मी के द्वारा लूट व डकैती कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है. उन्होंने बताया कि उक्त अपराधकर्मी पर 2018 में जिले के पांच थानों में सड़क लूट व डकैती से जुड़े मामले दर्ज किए गए थे. सासाराम मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 741/18, करगहर थाना कांड संख्या 157/18, नोखा थाना कांड संख्या 113/18, अकोढ़ीगोला थाना कांड संख्या 101/18, एवं डेहरी डालमियानगर थाना कांड 481/18 संख्या दर्ज की गई थी.

rohtasdistrict:
Related Post