रोहतास: मास्टर चाबी से बाइक चोरी की वारदातें करने वाले दो गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद

रोहतास जिले में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का उद्भेदन किया है. डेहरी थाना की पुलिस ने चोरी की आठ बाइक एवं मास्टर चाबी को बरामद करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी आशीष भारती ने अपने कार्यालय में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में इस बाबत जानकारी दी.

एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि डेहरी नगर थाना क्षेत्र के बाजार में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है. इन घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को एक विशेष टीम गठित की गई है. इस दौरान पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य ओम प्रकाश कुमार को 3 चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया. जो डेहरी के पाली रोड बुद्ध विहार होटल के पास का रहनेवाला है.

उन्होंने बताया कि उसकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य एक सदस्य को सासाराम नगर थाना के मुबारकगंज निवासी गोपाल चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया गया. साथ ही उसके घर से चोरी का 5 और बाइक भी बरामद किया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों ने बाइक चोरी में संलिप्ता स्वीकार करते हुए बताया कि मास्टर चाबी का उपयोग कर वे बाइक की चोरी करते हैं. एसपी ने कहा कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि जिले में इन दिनों बाइक चोरी की घटनाओं में बढोत्तरी हुई है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post