सासाराम में पोस्ट ऑफिस चौक पर शुरू हुआ पुलिस सहायता केंद्र, एसपी ने किया उद्घाटन

सासाराम शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर अब 24 घंटे पुलिस उपलब्ध रहेगी. जहां काफी दिनों से बन रहे पुलिस सहायता केन्द्र का सोमवार से शुभारंभ किया गया. एसपी आशीष भारती ने पुलिस सहायता केन्द्र का उदघाट्न किया. एसपी आशीष भारती ने कहा कि पुलिस सहायता केंद्र से ट्रैफिक कंट्रोल के अलावा अपराध नियंत्रण में मदद मिलेगी.

उन्होंने कहा कि पुलिस सहायता केन्द्र में ट्रैफिक पुलिस के जवानों से लेकर थाना के स्टाफ 24 घंटे तक तैनात रहेंगे. दिन में ट्रैफिक पुलिस और थाना के पुलिसकर्मी रात में वाहन जांच करेंगे. साथ ही अपराधियों की गतिविधियों पर भी नजर रखेंगे. उन्होंने कहा कि इस पुलिस सहायता केंद्र पर आम नागरिक बिना किसी भय के पुलिस से संपर्क कर सकेगा.

वही अक्सर पोस्ट ऑफिस चौक-चौराहों पर भीषण गर्मी, ठंड और बरसात के दौरान पुलिस के जवानों और पदाधिकारियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. लेकिन अब यह पुलिस सहायता केंद्र पुलिस वालों के लिए एक बेहतर विकल्प के रूप में सामने आया है. उद्घाटन के दौरान सासाराम अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार राय, लायंस क्लब के पूर्व जिलापाल लायन डॉ एसपी वर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post