रोहतास: प्रेमी युगल ने भागकर की शादी, वीडियो जारी कर पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

सासाराम में रेड लाइट एरिया की एक युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ विवाह रचा लिया है. उक्त युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. वीडियो में युवती प्रियांशु ने कहा है कि उसके घर वाले देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं. उसे भी जबरन गलत धंधे में धकेलना चाहते हैं. लेकिन, वह ऐसा नहीं करना चाहती है. युवती ने कहा है कि मायके वालों से उनके परिवार को खतरा है. मायके के लोगों ने ससुराल वालों की पिटाई की है. अब पति के साथ-साथ पूरे परिवार की जान खतरे में है.

दरअसल, बेदा गांव की रहने वाली युवती ने बीते दिनों अपने बचपन के प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली. दोनों के स्वजातीय होने के बावजूद परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली और वीडियो जारी कर परिजनों को जानकारी दी. युवती ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में खुद को बालिग बताया है. साथ ही अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है. सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में उसने बताया कि उसके घर वाले नाच-गान, आर्केस्ट्रा और देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं. उसे भी जबरन उसी में धकेलना चाहते हैं, जिससे बचने के लिए उसने भाग कर शादी कर ली है. लेकिन अब उसे धमकी मिल रही है. ऐसे में पुलिस की ओर से उसकी मदद की जाए.

प्रेमी युगल की शादी तथा प्रेमिका के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. इधर, युवती के अपने पड़ोस के ही युवक से शादी कर लेने की वजह से दोनों परिवार आमने-सामने आ गए हैं. दोनों एक दूसरे के जान के दुश्मन बन गए हैं और अक्सर मारपीट कर रहे हैं. दोनों परिवारों के मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से वार कर रहे हैं. बताया जाता है कि लड़की ने शिवसागर थाना में भी आवेदन दिया है, जिसमें शादी का प्रमाण भी दिया है. प्रियांशु ने वीडियो में पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उसकी मदद नहीं की जा रही है. थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि पुलिस कानून के तहत कार्रवाई कर रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post