सासाराम: पूर्व विधायक की गिरफ्तारी का विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम नीतीश का पुतला, MLC ने कहा- सरकार निर्दोषों को कर रही गिरफ्तार

सासाराम में बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद के गिरफ्तारी के बाद विरोध का दौर जारी है. इसी क्रम में सासाराम शहर और तिलौथू में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका. कार्यकर्ता नीतीश कुमार होश में आओ, तुष्टीकरण बंद करो आदि नारे लगाते हुए मार्च कर पुतला दहन किया.

तिलौथू में भाजपा विधान पार्षद निवेदिता सिंह ने कहा कि रामनवमी जुलूस के नाम पर निर्दोष कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस-प्रशासन का अपनी नाकामी छिपाने की कोशिश है. कहा कि पूर्व विधायक एवं गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी का प्रदर्शन जारी रहेगा. मौके पर तिलौथू प्रखण्ड अध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

वहीं, सासाराम शहर के पोस्टऑफिस चौक पर भारतीय जनता युवा मोर्चा रोहतास के जिला अध्यक्ष अभिषेक तिवारी जी के अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका. विदित हो कि राम वमी जुलूस के बाद सासाराम शहर में हुई हिंसा मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में सासाराम के पूर्व विधायक व भाजपा नेता जवाहर प्रसाद को पुलिस द्वारा शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था.

पूर्व विधायक की गिरफ्तारी के बाद राज्य की राजनीति गर्म हो गई है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा शनिवार को सासाराम पहुंचे और प्रेसवार्ता कर विरोध जताया. कहा कि गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे.

rohtasdistrict:
Related Post