रोहतास: राजद के जिलाध्यक्ष बने रामचंद्र ठाकुर तो प्रधान महासचिव राजू यादव, कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

फाइल फोटो

रोहतास जिला राष्ट्रीय जनता दल के नए जिलाध्यक्ष रामचन्द्र ठाकुर एवं प्रधान महासचिव राजीव रंजन उर्फ राजु यादव को बनाया गया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने मंगलवार को पार्टी के नए जिलाध्यक्षों की सूची जारी किया. रामचंद्र ठाकुर के जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. युवा प्रदेश सचिव अरविंद अमर बधाई देते हुए कहा कि इन दोनों के नेतृत्व में संगठन व कार्यकर्ता दोनों मजबूत होंगे.

राम चंद्र ठाकुर अति पिछड़ा वर्ग से आते हैं और जिले की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय हैं. ये पूर्व में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के जिलाध्यक्ष थे. दो साल पहले राजद में आए थे. तब से ही वे जिलाध्यक्ष के प्रबल दावेदार बताए जा रहे थे. वहीं युवा नेता राजीव रंजन सिंह जिले सोनबरसा पंचायत के मुखिया हैं. वे लंबे समय से राजद से जुड़े हुए हैं. इसके पूर्व वो जिला राजद के प्रवक्ता और महासचिव भी रह चुके हैं.

दोनों नेताओं ने नए दायित्व के लिए प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताया है और कहा है कि पार्टी के निर्देशानुसार गांधी, लोहिया, अंबेडकर, के आदर्शों, राजनैतिक, सामाजिक एवं आर्थिक नीतियों के अनुसार कार्य करेंगे. दोनों ने बताया कि जिला राजद की नई कार्यकारिणी का गठन जल्द किया जाएगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post