रोहतास: लुटेरा सूर्या डॉन गिरफ्तार, चार थानों में लूट, रंगदारी व मारपीट के सात मामले हैं दर्ज

फाइल फोटो: अकोढ़ीगोला थाना

अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के मड़नपुल के समीप दो बाइक सवारों को लूटने एवं मुखिया से रंगदारी मांग जानलेवा हमला करने के आरोपित लुटेरा सूर्या डॉन उर्फ सोनू पासवान को पुलिस व डीआईयू टीम के सहयोग से दरिगांव ओपी थाना क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया.

थानाध्यक्ष चन्द्रशेखर शर्मा ने बताया कि अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के महुअरी गांव निवासी सोनू पासवान उर्फ सूर्या डॉन ने 12 फरवरी की रात मडनपुल के समीप दो बाइक सवारों से 40 हजार नगद, आभूषण, लैपटॉप आदि की लूट की थी. वहीं बीते 25 फरवरी को पकडिया गांव में गली नाली बनाने के क्रम में आपसी विवाद में पंचायत के मुखिया मो. प्रवेज आलम से रंगदारी मांगते हुए सहोदर भाई मकसूद आलम को मारपीट कर जख्मी कर दिया था. साथ ही मोबाइल के माध्यम से जान से मारने की धमकी दे रहा था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद गांव छोड़कर बाहर फरार हो जाता था. इसी क्रम में पुलिस ने गुरुवार को इसके मोबाइल लोकेशन पर कई स्थानों पर छापेमारी कर दरिगांव ओपी के महुअरी गांव से गिरफ्तार कर लिया. बताते हैं कि वह हाल के दिनों में जेल से बाहर आया था. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि सूर्या डॉन पर अकोढ़ीगोला थाने के तीन मामलों दर्ज है. इसके अलावे सासाराम मुफ्फसिल थाना में दो, चेनारी थाना में एक व नोखा थाना में एक मामला दर्ज है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post