रोहतास: चलती ट्रेन में पिता के सामने बेटे ने तोड़ा दम, एम्स से इलाज करा लौट रहे थे घर

फाइल फोटो

दिल्ली एम्स से अपने बीमार बेटे का इलाज करवा लौट रहे एक पिता पर दुखों का पहाड़ उस वक्त टूट पड़ा, जब उसका बेटा ठीक होकर अपने घर लौट रहा था. तभी चलती ट्रेन में ही पिता की आंखों के सामने पुत्र ने दम तोड़ दिया. मौत से यात्रियों में हड़कंप मच गया. रेल पुलिस ने डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन पर शव को उतरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेखपुरा जिले के एकाढ़ा गांव निवासी किसान कलेंदर सिंह अपने बीमार बेटे केशव कुमार का इलाज कराने के लिए दिल्ली गए थे. इस दौरान दिल्ली में रहकर इलाज कराया. उनका बेटा कुछ ठीक हो गया था. जिसके बाद उन्हें लगा कि वापस अपने घर शेखपुरा लौट जाना चाहिए. वह पूर्वा एक्सप्रेस से अपने बेटे के साथ शेखपुरा लौट रहे थे. तभी भभुआ रोड स्टेशन के करीब बेटे को अचानक उल्टी होने लगी. जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई और चलती ट्रेन में ही बेटे की मौत हो गई.

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा बीमार था और वह उसे इलाज के लिए 12 मई को दिल्ली ले गए थे. इसी बीच लगा कि वह कुछ ठीक हो गया है तो वापस शेखपुरा जिले के एकाढ़ा गांव लौट रहे थे. तभी चलती ट्रेन में ही बेटे की मौत हो गई. पुत्र की मौत के बाद सदमे में पिता का रो-रोकर हाल बेहाल हैं.

rohtasdistrict:
Related Post