रोहतास: मामूली विवाद में पिता के सामने पुत्र की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के कोआथ के फतेहगंज गांव में मामूली सी कहासुनी में अपराधियों ने पिता के सामने ही 18 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की पहचान गांव के ही अरुण कुमार सिंह के 18 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रुप में हुई है. घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की बताई जाती है.

घटना के संबंध में मृतक के पिता अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जब वह शाहपुर गांव की तरफ से लौट रहे थे. तभी फतेहगंज पुल के पास कुछ लोग उनके साथ मारपीट करने लगे. जब उन्होंने चिल्लाया तो उनका बेटा रौशन बीच-बचाव करने पहुंचा. इसी दौरान पिता के सामने ही रौशन को गोली मार दी गई. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही रामायण सिंह यादव के परिवार से मामूली विवाद चल रहा था. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही दावथ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. सूचना पर बिक्रमगंज के एसडीपीओ शशि भूषण सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post