सासाराम में यातायात नियंत्रण कार्यालय का एसपी ने किया उद्घाटन, ट्रैफिक कंट्रोल के लिए नंबर जारी

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने सासाराम में यातायात नियंत्रण कार्यालय के रूप में एक नया तोहफा दिया है. उन्होंने कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया. इस कार्यालय में अधिकारी व जवानों के लिए अनेक जरूरी सुविधाओं की व्यवस्था की गई है.

एसपी ने कहा कि सासाराम में अभी ट्रैफिक थाना प्रस्तावित नहीं है. लेकिन, ट्रैफिक अफसरों से लेकर जवान तक काम कर रहे हैं. जवानों व अधिकारियों के लिए यह कार्यालय जरूरी था. उन्होंने कहा कि वर्तमान में सासाराम यातायात प्रभारी के रूप में पुलिस अपर निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार राय सहित चार पुलिस पदाधिकारी एवं दो सिपाही व हवलदार प्रतिनियुक्त हैं. बाद में समीक्षा कर पुलिस पदाधिकारी एवं बल की संख्या बढ़ाई जायेगी तथा यातायात पुलिस को और सुविधा से लैस किया जायेगा.

एसपी ने कहा शहर में जल्द ही ट्रैफिक थाना भी खोला जाएगा. इसके लिए प्रस्ताव भेजा गया है जो प्रक्रियाधीन है. उन्होंने कहा कि सासाराम शहर में यातायात की समस्या होने पर यातायात प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के मोबाइल नंबर 9334217640 एवं नगर थानाध्यक्ष के मोबाइल नंबर 9431822810 पर संपर्क किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि जाम की समस्याओं से निपटने के लिए जनसहयोग भी आवश्यक है. लोगों को स्वयं भी जागरूक होना पड़ेगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post