रोहतास में क्राइम मीटिंग में पुलिस पदाधिकारियों को मिला कड़ा निर्देश, एसपी ने लंबित मामलों व न्यायालय के सभी दिशा-निर्देशों का समय पर निष्पादन का दिया आदेश

रोहतास के डेहरी स्थित एसपी कार्यालय में गुरुवार को एसपी आशीष भारती ने जिले के सभी थानाें के पदाधिकारियों के साथ क्राइम बैठक की. इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सभी थानों के थानाध्यक्ष से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडों के बारे में चर्चा किया तथा अहम निर्देश दिए.

बैठक में अपराध नियंत्रण के लिए एसपी ने सभी थानाध्यक्षों और वरीय पुलिस पदाधिकारियों चेतावनी दी कि अपराध नियंत्रण, अवैध खनन व शराबबंदी पर लगाम लगाने में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार चौकसी बरतें. मुहर्रम, रक्षाबंधन, कृष्ण जन्माष्टमी जैसे त्यौहार पर सभी थानाध्यक्ष चौकसी बरतें व पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न कराएं.

एसपी ने रात्रि गश्ती तेज करने और कांडों का त्वरित गति से निष्पादन करने का भी निर्देश दिया. उन्होंने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि प्राथमिकता के आधार पर सभी लंबित वारंट, इश्तिहार, कुर्की का निष्पादन करेंगे तथा माननीय न्यायालय के द्वारा दिये गये सभी दिशानिर्देशों का ससमय निष्पादन करेंगे.

उन्होंने कहा कि बैंकों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के अंदर व बाहर नियमित जांच करें और संदिग्धों से पूछताछ करें. महिला कॉलेज, बालिका विद्यालय व स्कूलों के आसपास भी नियमित गश्ती सुनिश्चित करें. एसडीपीओ भी अपने क्षेत्र में इस कार्य की समीक्षा करेंगे. बैठक में तीनों अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सभी पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष शामिल थे.

rohtasdistrict:
Related Post