रोहतास के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल: 10 थानों में नए थानाध्यक्ष की हुई पोस्टिंग, जिसमें से तीन थानों की कमान महिला अधिकारी के हाथ

रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने अपने कार्यकाल में पहली बार गुरुवार को जिले के पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल किया है. एसपी ने 10 थानों में नए थानाध्यक्षों की तैनाती की है. जिसमें से तीन थानों की कमान महिला पुलिस अधिकारियों को दी गई है. कई पुलिस अधिकारी पहली बार थानाध्यक्ष बनाए गए हैं. एसपी ने इसे तत्काल प्रभाव से लागू बताया है.

संझौली थानाध्यक्ष शंभू कुमार को चेनारी थाना का थानाध्यक्ष बनाया गया है. पुलिस कार्यालय डेहरी में तैनात सुधीर कुमार को नासरीगंज थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. करगहर के कनीय एसआई सुन्देश्वर कुमार दास को करगहर थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. नोखा थाना के कनीय एसआई प्रिया कुमारी को सूर्यपुरा थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. दिनारा थाना की जूनियर एसआई गुड़िया कुमारी को भानस ओपी का अध्यक्ष बनाया गया है. कनीय एसआई काराकाट थाना के मुकेश कुमार को संझौली का थानाध्यक्ष बनाया गया है.

वहीं, राजपुर थाना के कनीय एसआई मितेश कुमार को कच्छवां थाने का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. पुलिस लाइन में पदस्थापित चंद्रशेखर शर्मा को अकोढ़ीगोला थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. संझौली थाने के कनीय एसआई जीतेंद्र यादव को नौहट्टा थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. बिक्रमगंज थाना के कनीय एसआई खुशी राज को डालमियानगर ओपी का ओपी अध्यक्ष बनाया गया है. एसपी ने नव पदस्थापित सभी थानाध्यक्षों को तत्काल योगदान देने का निर्देश दिया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post