सासाराम में जनसंवाद कार्यक्रम में एसपी ने सुनी 40 लोगों की समस्याएं, दिए समाधान के निर्देश

रोहतास के एसपी विनीत कुमार द्वारा जिला मुख्यालय सासाराम में प्रत्येक बुधवार को जन संवाद कार्यक्रम (जनता दरबार) का आयोजन किया जा रहा है. आज एसपी के दूसरे जन संवाद कार्यक्रम में सबसे अधिक भूमि विवाद तथा पुराने लंबित मामलों में अनुसंधान व अपराधियों की गिरफ्तारी से संबंधित मामले आए.

इस दौरान किसी ने पुलिस द्वारा मामले में अनुसंधान व आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं करने तो किसी किसी ने भूमि विवाद के निष्पादन में पुलिस द्वारा रूचि न लेने की शिकायत की. दूसरे दिन के जन संवाद कार्यक्रम में 40 लोग पहुंचे. एसपी ने फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से सुन उसका त्वरित निदान करने का आश्वासन दिया.

एसपी ने बताया कि जिले के लोग आसानी से अपनी बात रख सके, इस उद्देश्य से प्रत्येक बुधवार को जिला मुख्यालय में भी जनसंवाद कार्यक्रम की शुरूआत की गई है. आज के इस कार्यक्रम में 40 लोग अपनी समस्या को लेकर पहुंचे. फरियादियों को आश्वस्त किया गया कि उन्हें रोहतास पुलिस द्वारा न्याय दिलाने का कार्य किया जाएगा.

संबंधित पुलिस अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. जिला मुख्यालय में सप्ताह में एक दिन एसपी के बैठने व जन समस्या को सुनने की तिथि तय होने से विशेषकर सासाराम व बिक्रमगंज अनुमंडल से जुड़े लोगों को सहूलियत हो गई है.

rohtasdistrict:
Related Post