रोहतास: तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, हादसे में व्यापारी की मौत, धान बेचने के बाद लौट रहा था घर

रोहतास जिले के दिनारा के भानस ओपी क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में धान व्यापारी की मौत हो गई. बताया जाता है कि व्यापारी कैमूर के कुदरा के चावल मिल पर धान बेच कर भोजपुर लौट रहा था. इसी क्रम में एनएच-30 पर भानस ओपी के समीप उनके पिकअप में पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही पिकअप में आगे बैठे व्यापारी की मौत हो गई. मृतक की पहचान भोजपुर जिले के हसनबाजार निवासी काशीनाथ साह के रूप में हुई.

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची भानस ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. सासाराम सदर अस्पताल पहुंचे भानस ओपी के चौकीदार लालजी राम ने बताया कि दुर्घटना ओपी थाना क्षेत्र के उसरांव पुल के पास घटी. मृतक भोजपुर जिले का है.

सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई शिवलाल साह ने बताया कि उनका भाई कुदरा के राइस मिल में धान बेचने गया था. धान बेच कर वह पिकअप से लौट रहे थे, इसी क्रम में भानस ओपी क्षेत्र में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. बताया कि मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया.

rohtasdistrict:
Related Post