रोहतास: चोकर लदा चोरी हुआ ट्रक बरामद, दो गिरफ्तार

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बीते गुरुवार को गायब हुए चोकर लदे ट्रक को पुलिस ने सोमवार को बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने दो वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि झारखंड के चतरा के बरहमना निवासी ट्रक मालिक मनोज कुमार भोक्ता ने सासाराम मुफस्सिल थाना में 13 अप्रैल 2023 को सूचना दी थी कि उनका ट्रक थाना क्षेत्र के एनएच दो पर सड़क किनारे लगा था, जिसे अज्ञात चोरों ने गायब कर दिया. ट्रक पर चोकर लदा था. पुलिस ट्रक के बरामदगी के लिए विभिन्न ठिकानों का पता लगाकर लगातार छापेमारी कर रही थी.

इसी दौरान गुप्त सुचना पर पुलिस ने घटना में चोरी की गई ट्रक दरिहट थाना क्षेत्र के आयर कोठा के पास से बरामद कर लिया है. छापेमारी के दौरान आयर कोठा निवासी चंदन कुमार उर्फ पुरन और दरिहट निवासी उज्जवल कुमार उर्फ बब्लु को गिरफ्तार किया गया तथा इनके पास से उक्त घटना में चोरी की गई ट्रक चोकर सहित बरामद किया गया है.

एसपी ने बताया कि उपरोक्त के द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया गया है तथा इस घटना में शामिल अन्य अपराधकर्मियों के संलिप्ता के संबंध में कड़ाई से पूछ-ताछ किया जा रहा है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post