रोहतास: समर्थकों ने चिराग पासवान को सिक्कों से तौला, चांदी का मुकुट भी पहनाया; चिराग ने सीएम नीतीश पर जमकर बोला हमला, कहा- बदलाव का वक्त आ गया है

लोजपा(रा) सुप्रीमो व सांसद चिराग पासवान शुक्रवार को एक कार्यक्रम में रोहतास जिले के दिनारा प्रखंड के समहुति गांव में पहुंचे. जहां समर्थकों के द्वारा चिराग पासवान को सिक्के से तौला गया. फूल-माला से बड़े तराजू सजाया गया था. तालियों के गड़गड़ाहट के बीच उन्हें सिक्कों से तौला गया और चांदी का मुकुट पहनाया गया. इसके बाद चिराग पासवान ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के की प्रतिमा का अनावरण किया.

मौके पर संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बीमारू राज्य बना दिया. आजादी के 75 साल बाद भी बिहार अभी पिछड़ा राज्य है. बेहतर शिक्षा एवं रोजगार के लिए यहां के नौजवान को दूसरे प्रदेशों में जाना पड़ता है. बिहार की वर्तमान सरकार ने किसान, मजदूर, महिला व नौजवानों के अरमानों पर न सिर्फ लाठी चलाने का काम किया है. यहां की महिलाओं को सुरक्षा व सम्मान नहीं है.

चिराग पासवान ने कहा कि अब बिहार में बदलाव का समय आ गया है. अगले चुनाव में जनता उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देगी. कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में दिनारा के लोगों ने जीता ही दिया था. लेकिन शासन और प्रशासन और बड़ी-बड़ी हस्तियां के मिलीभगत से हम लोग हार गए. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में दिनारा से मजबूत प्रत्याशी देंगे और जनता हमें आशीर्वाद देगी. इसकी मुझे उम्मीद है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post