सासाराम बस स्टैंड में 6 फुटपाथी दुकानों में चोरी, पुलिस जांच में जुटी

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बस स्टैंड में मंगलवार की देर रात चोरों ने 6 फुटपाथी दुकानों में हजारों की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए. घटना के बारे में स्थानीय दुकानदार शशि भूषण कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस से पुरानी बस स्टैंड की तरफ जाने वाले रास्ते में कई फुटपाथ के दुकान है. जो रात में किसी तरह अपने दुकान को ढक तोप तो कोई गुमटी में बंद कर चले जाते हैं.

गुरुवार सुबह जब दुकानदार दुकान को खोलने आए, तो देखा कि गुमटी का ताला टुटा है और सामान बिखरा है. इनमें गैस चूल्हा रिपेयरिंग, जूते चप्पल मरम्मती, गुमटी सहित कई फुटपाथ के दुकानों में चोरी हुई है. दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फुटपाथी दुकानदारों ने बताया कि हम लोग बड़े कारोबारी नहीं है लेकिन इसी फुटपाथ दुकान से किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषण किया करते हैं.

बताया कि फुटपाथ पर अपनी दुकानें लगा कर पैसे इकठ्ठा कर अपने परिवार का गुजर-बसर करते थे. लेकिन वह भी चोरों ने चोरी कर ली. इसके कारण हम सभी दुकानदार आर्थिक रूप से पूरी तरह से कमजोर हो गए हैं. एक साथ इतनी संख्या में फुटपाथी दुकानों में चोरी होने से फुटपाथी दुकानदार दुकानों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. सासाराम नगर थाने की पुलिस ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post