रोहतास में वाहन चोर गिरोह के सरगना समेत 3 गिरफ्तार; पुरानी जीटी रोड पर पुलिस ने दबोचा, एक बोलेरो बरामद

रोहतास जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मुख्य सरगना, एक अंतरराज्यीय समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया. जिनके कब्जे से चोरी की एक बोलेरो भी बरामद की गयी है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में करगहर थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी अभिषेक तिवारी, उत्तर प्रदेश के मुगलसराय निवासी अमन राज व डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकिया निवासी रंजन कुमार शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की वाहन चोरी गिरोह के सदस्य एक चोरी का बोलेरो का वाहन लेकर सासाराम से डेहरी के तरफ जाने वाला है. सूचना का सत्यापन करने के बाद डेहरी मुफस्सिल थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस पदाधिकारियों की टीम गठित कर संघन वाहन जांच करने का निर्देश दिया गया. इसी दौरान पुरानी जीटी रोड के गोपी बीघा के समीप उक्त चोर पुलिस को देख वाहन मोड़ कर भागने लगे. कुछ दूरी पर जाते ही उनका वाहन संतुलन खोकर सड़क के किनारे पलट गया.

उस समय गाड़ी में अभिषेक तिवारी व अमन राज मौजूद था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो से दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों अपराधियों की निशानदेही पर इनके अन्य साथी रंजन कुमार को भी सुअरा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों चोरों ने वाहन चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया गया कि वाहन चोरी कर एक जिला से दूसरे जिला तथा अन्य राज्यों में भी बेच देने तथा इस प्रकार की कई घटना को अंजाम देने की बात बताई गई है. एसपी ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post