डेहरी स्टेशन से बाइक चुराया, लौटाने को पेटीएम से मांगे पैसे, पुलिस ने बाइक के साथ दो को किया गिरफ्तार

रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन स्टेशन से चोर ने पहले बाइक चुरा लिया फिर उस बाइक को लौटाने के एवज में उससे पैसे की मांग करने लगा. उक्त मामले में पुलिस ने दो चोरों को गुरुवार को लोकेशन ट्रैकर के जरिये गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार डेहरी स्टेशन रोड से गत 11 फरवरी को एक पल्सर बाइक चोरी हुई थी.

बाइक मालिक इंद्रपुरी थाना के मानिकपुर गांव निवासी कुंदन कुमार ने गत 18 फरवरी को इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई थी. बाइक में रखे कागजात से चोरों ने कुंदन के मोबाइल पर फोन किया कि आपकी बाइक हमारे पास है. 40 हजार रुपये पेटीएम करेंगे, तो लौटा दी जाएगी. फोन करने वाला बाद में आमने-सामने मिलकर पैसे लेने एवं बाइक देने के बहाने स्टेशन रोड एवं रामा रानी चौक पर बुलाया लेकिन वह बाइक लेकर नहीं आया. इसकी सूचना पीड़ित ने एसपी को दी.

एसपी आशीष भारती ने थानाध्यक्ष राजीव रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन किया और मोबाइल ट्रेकिंग के आधार पर छापेमारी कर रोहतास थाना के सुंदरगंज निवासी नीरज मेहता को गिरफ्तार किया. टीम ने नीरज की निशानदेही पर उसी थाना के गोविंदपुर निवासी पिंटू कुमार को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपितों द्वारा उक्त कांड में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है. उन्होंने कहा कि उद्भेदन टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post