रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल

रोहतास जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में मंगलवार को दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक जख्मी हो गए. पहली घटना नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर सोमवार की देर रात घटी, जहां तराढ़ गांव के समीप ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोखा में इलाज के लिए ले जाया गया.

जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को सासाराम सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के दौरान नासरीगंज थाना क्षेत्र के भरकोल गांव अनिल चौधरी की मौत हो गई. जबकि जयप्रकाश कुमार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा हैबताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि संझौली प्रखंड में ऑडिट का काम देख कर चेनारी प्रखंड के पंचायती राज के अकाउंटेंट अनिल कुमार चौधरी व जयप्रकाश कुमार चेनारी जा रहे थे, इसी क्रम में घटना घटी.

दूसरी घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर घटी, जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे एक युवक की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में कराया जा रहा है. मृतक युवक शिवसागर के पडरी गांव निवासी अयोध्या प्रसाद गुप्ता का 20 वर्षीय पुत्र ऋषिकेश कुमार बताया जा रहा है. वही सड़क दुर्घटना में घायल विकास कुमार और मनीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post