रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले में शनिवार की अहले सुबह अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार नासरीगंज के कच्छवां थाना क्षेत्र में कैथी स्थित राजकीय हाईस्कूल के निकट नेशनल हाईवे 81 पर हाइवा के धक्के से एक मजदूर की मौत हो गई. घटना शनिवार को अहले सुबह लगभग साढ़े चार बजे टहलने के दौरान घटी.

मृतक की पहचान 53 वर्षीय शिवलाल चौधरी के रूप में हुई है. जो कैथी गांव का निवासी बताए जाते हैं. घटना की सूचना पाकर बीडीओ जफर इमाम और कच्छवां थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक खेत मजदूर का कार्य करता था. उसके दो बेटों की शादी भी हो चुकी है. पीड़ित परिवार को तत्काल राहत पहुंचाते हुए 20000 की राशि प्रदान की गई तथा अंतिम संस्कार के लिए तीन हजार की राशि दी गई. बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य सहायता राशि नियमानुसार उपलब्ध कराई जाएगी.

वही परसथुआ ओपी थाना क्षेत्र के परसथुआ बाजार के समीप महात्मा गांधी चौक पर शनिवार की अहले सुबह पिकअप व बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. मृतक बक्सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के जामिया डिहरा निवासी 70 वर्षीय भिखारी सिंह बताए जाते हैं.

घायलों की पहचान लाल मोहन सिंह एवं लालू कुमार के रूप में हुई हैं. दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमुनिडिहरा निवासी पिता-पुत्र समेत तीन लोग शुक्रवार को बाइक से मोहनिया थाना क्षेत्र के बढ़पर गांव में एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. शनिवार की अहले सुबह वो अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी परसथुआ के महात्मा गांधी चौक पर हादसा हुआ.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post