रोहतास: सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की मौत, नहर में बाइक पलटने की वजह से हुआ हादसा

रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की मौत हो गई. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. मृतकों की पहचान मृतकों की पहचान बक्सर जिला के ईटाढ़ी थाना के इंदौर गांव के रहने वाले स्व. पातर मियां का 22 वर्षीय पुत्र इस्माइल अली तथा सुरेंद्र यादव का 24 वर्षीय पुत्र मनोज यादव के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त मनोज यादव के बहन के यहां रोहतास के नोखा थाना क्षेत्र के मसौना गांव आए हुए थे. जिसके बाद पुनः वापस बक्सर के इंदौर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान नटवार थाना क्षेत्र के बक्सर मेन लाइन नहर पर रामपुर लख के समीप एक तीखे मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटने से उसपर सवार दोनों दोस्तों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मनोज के दो पुत्र व दो पुत्री समेत कुल चार बच्चे हैं, वहीं इस्माइल की शादी अगले माह अप्रैल में होने वाली थी. इस घटना की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया.

थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात ग्रामीणों ने रामपुर लख के पास बाइक सवार दो युवकों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना दी. घटना में एक युवक बाइक से उछलकर नहर में जा गिरा था तथा दूसरा बाइक के साथ नहर किनारे गिरा हुआ था. दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से शव को निकाल दोनों शवों के साथ बाइक को जब्त कर थाने लाई. इसके बाद इनके स्वजनों को घटना की जानकारी दी गई. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post