रोहतास में दर्दनाक सड़क हादसा: बस व कार की सीधी टक्कर में IDBI के सहायक प्रबंधक और चालक की मौत

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर बस और कार में सीधे टक्कर में कार सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल चालक अकोढ़ीगोला निवासी मोनू कुमार की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई. मृतक महिला की पहचान डालमियानगर निवासी निमिषा श्रीवास्तव के रूप में की गई है, जो आईडीबीआई बैंक के नोखा शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक महिला रोज की तरह मंगलवार को भी नोखा के आईडीबीआई के शाखा में अपने ड्यूटी पर ऑल्टो कार से आ रही थी, तभी नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर लालगंज के राधिका राइस मिल के समीप विपरीत दिशा में आ रही मिनी बस से उनकी ऑल्टो कार की सीधे जोरदार टक्कर हो गई.

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बस में जा घुसा. टक्कर से कार के पिछली सीट पर सवार महिला गेट के बाहर सड़क पर आ गिरी. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है. आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से चालक को सासाराम सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक महिला के शव की पहचान आईडीबीआई बैंक सहायक प्रबंधक निमिषा श्रीवास्तव के रूप में की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों एवं आईडीबीआई के स्थानीय शाखा में सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post