रोहतास में सड़क हादसे में दो की मौत: सुबह टहलने निकली महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, बाइक की चपेट में आने से घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम चौसा पथ में सिरसियां गांव के समीप सोमवार को अहले सुबह मॉर्निंग वॉक कर रही एक महिला को अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतका सिरसिया निवासी महाराज सिंह की 50 वर्षीय पत्नी रामवती देवी बताई जाती है. वहीं, दिनारा थाना क्षेत्र के दिनारा दिलदारनगर पथ पर सरैया गांव के पास रविवार देर शाम साइकिल से लौट रहे मोहम्मद मुस्तकीम को बाइक सवार ने धक्का मार दिया.

जिससे मोहम्मद मुस्तकीम बुरी तरह जख्मी होकर सड़क किनारे गिर पड़े. मौके से बाइक सवार भाग निकला. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने जख्मी को दिनारा पीएचसी लाया, जहां इलाज के दौरान सोमवार अहले सुबह उनकी मौत हो गई. पैक्स अध्यक्ष मनोज पटेल ने बताया कि मृतक फेरी का काम करते हैं. कपड़ा बेचकर दिनारा अपने घर लोट रहे थे कि इसी बीच बाइक सवार ने धक्का मार दिया.

Ad.

rohtasdistrict:
Related Post